Advertisement
Advertisement

'कौन सा नशा करता है ये', शोएब अख्तर बोले-'मैं पृथ्वी के 3 चक्कर लगा चुका हूं भागकर', देखें वीडियो

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कुछ दिनों पहले बोला था कि वो 8 किमी तक ट्रक खींचते थे। वहीं अब उन्होंने बोला है कि वो दौड़कर ही पृथ्वी के 3 चक्कर लगा चुके हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 05, 2022 • 13:39 PM
Cricket Image for 'कौन सा नशा करता है ये', शोएब अख्तर बोले-'मैं पृथ्वी के 3 चक्कर लगा चुका हूं भागकर
Cricket Image for 'कौन सा नशा करता है ये', शोएब अख्तर बोले-'मैं पृथ्वी के 3 चक्कर लगा चुका हूं भागकर (Shoaib Akhtar)
Advertisement

विश्व क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपनी गति से विपक्षी बल्लेबाजों में डर पैदा किया करते थे। शोएब अख्तर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। शोएब अख्तर कभी भी अपने बारे में शेखी बघारने से नहीं कतराते हैं और अधिक बार खुद की तारीफ करने के चक्कर में वो भावनाओं में बह जाते हैं। इस बीच शोएब अख्तर ने कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक जाने माने यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत के दौरान शोएब अख्तर ने कहा, 'मैं तो बना ही 5 वनडे में से 3 वनडे का बॉलर था। मुझे ब्रेक हमेशा से ताजा करते रहे हैं। दुर्भाग्य था कि मेरे मैनेजमेंट ने मुझे समझा ही नहीं। मुझसे लगातार बॉलिंग करवाते थे। मैं हमेशा फुल रनअप से गेंदबाजी करता था अगर मैं सारी चीजों को गिनूं तो मैं दुनिया के 3 चक्कर लगा चुका हूं भागकर।'

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'मैं जब दुनिया के 3 चक्कर भागकर लगा चुका हूं तो फिर मेरे घुटने खराब क्यों नहीं होंगे।' शोएब अख्तर की ये बात सुनकर एक यूजर ने लिखा, 'फेंकने की लिमिट बढ़ती जा रही है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे पूरा यकीन है कि अगर फेकना एक खेल होता तो शोएब अख्तर ऑल टाइम ओलंपिक चैंपियन होते।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे उस डीलर से मिलना है जो शोएब अख्तर को दवा दे रहा है।' एक ने लिखा, 'कौन सा नशा करता है ये।' ऐसा पहली बार नहीं है कि शोएब अख्तर भावनाओं में बहने की वजह से ट्रोल हुए हों। अभी कुछ दिनों पहली ही शोएब ने अपनी शेखी बघारते हुए एक और हैरान कर देने वाली बात कही थी।

अख्तर मजाक का पात्र बने थे जब उन्होंने दावा किया था कि वो 8 किमी तक ट्रक खींचते थे ताकि वह अतिरिक्त गति प्राप्त कर सके जिससे वह क्रिकेट के इतिहास में अब तक की सबसे तेज गेंद फेंक सके। इस बात के लिए भी वो काफी ट्रोल हुए थे।

यह भी पढ़ें: क्या होता अगर ग्रेग चैपल इंडिया के कोच ना होते?

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement