X close
X close
Indibet

वॉर्नर को मिला अवॉर्ड तो भड़क उठे शोएब अख्तर, कहा- 'बाबर आज़म के साथ गलत हुआ'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 15, 2021 • 14:24 PM View: 1423

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं लेकिन इस बार इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि बाबर आज़म हैं। अख्तर ने हाल ही में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 में बाबर आजम को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट नहीं चुने जाने पर नाराजगी जताई है।

46 वर्षीय अख्तर ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वो उम्मीद कर रहे थे कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को मैन ऑफ द टूर्नामेंट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर को ये पुरस्कार दे दिया गया। पाकिस्तान की टीम बेशक फाइनल तक नहीं पहुंच पाई लेकिन बाबर आज़म ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था।

Trending


अख्तर ने वॉर्नर को अवॉर्ड दिए जाने पर सवाल उठाते हुए लिखा, "वास्तव में मैं बाबर आज़म को मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट बनते देखने के लिए काफी उत्सुक था। निश्चित रूप से एक अनुचित फैसला।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

 आपको बता दें कि बाबर आज़म को ICC इवेंट के दौरान उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी दोनों के लिए हर तरफ से सराहना मिली। 6 मैचों में 303 रनों के साथ बाबर आज़म इस साल प्रतियोगिता में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में समाप्त हुए लेकिन इसके बावजूद वो अपनी टीम को फाइनल तक नहीं पहुंचा पाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo