X close
X close
Indibet

WATCH ईश सोढ़ी ने शोएब मलिक का लपका विश्वास नहीं करने वाला कैच, हर कोई कैच को देखकर है हैरान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 10, 2018 • 10:59 AM View: 1967

10 नवंबर। 9 नवंबर को अबूधाबी में खेले गए दूसरे वनडे में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। पूरा स्कोरकार्ड

पाकिस्तान के लिए युवा तेज गेंदबाज हीरों साबित हुए और 4 विकेट लेकर न्यूजीलैंड की पारी 209 रनों पर रोक दिया जिसके बाद पाकिस्तान ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Trending


ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

इस मैच में शाहिन अफरीदी के शानदार गेंदबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इसके अलावा इस मैच में भले ही पाकिस्तान को जीत मिली लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजी शोएब मलिक का एक हैरान करने वाला कैच न्यूजीलैंड फील्डरों के द्वारा लपका गया।

हुआ ये कि पाकिस्तानी पारी के 33वें ओवर की तीसरी गेंद पर न्यूजालैंड तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की शॉट गेंद पर शोएब मलिक ने एक करारा शॉट खेला जो शॉट लेग पर फील्डिंग कर रहे हेनरी निकोलस के कंधे पर जा लगी। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

हेनरी निकोलस के कंधे पर गेंद लगकर हवा में ट्रेवल करते हुए कुछ दूरी पर जाकर गिरने लगी लेकिन वहीं पर टकटकी लगाए फील्डिंग कर रहे ईश सोढ़ी ने ड्राइव लगाकर गेंद को गिरने से पहले ही लपक लिया और इस तरह से शोएब मलिक के विकेट का पतन हुआ।

हालांकि हेनरी निकोलस को चोट जबरदस्त लगी लेकिन शोएब मलिक के आउट होने से उनके चोट की दर्द जश्न के सामने फीकी पड़ गई। देखिए हैरत भरा कैच►


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now