लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज क्रिकेटर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर हो सकता है टीम इंडिया का ये दिग्गज क्रिकेटर

by Saurabh Sharma Jul 19, 2018 • 23:28 PM

कोलकाता, 19 जुलाई (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो चुके भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा की टीम में वापसी कंधे की नई चोट के कारण और टल गई है। साहा को यह चोट राष्ट्रीय क्रिकेट अकादामी (एनसीए) में लगी। साहा पहले ही अंगूठे की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे और एनसीए में अपनी उसी चोट से बाहर आ रहे थे, लेकिन इसी दौरान उन्हें यह नई चोट लगी।

साहा के करीबी सूत्रों के मुताबिक उन्हें एनसीए में जिम करने के दौरान यह चोट लगी। रोहित शर्मा की वाइफ रितिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PHOTOS

अंगूठे की चोट के कारण साहा अफगास्तिान के खिलाफ खेले गए एक मात्र टेस्ट मैच में नहीं खेले थे। उम्मीद थी कि वो इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से वापसी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

उनके स्थान पर पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को टीम में जगह मिली है। साहा ने अपना आखिरी टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केप टाउन में खेला था। उन्हें कंधे की सर्जरी करानी पड़ सकती है। 

साहा को अंगूठे की चोट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान लगी थी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका में ही पहली बार साहा को कंधे में चोट लगी थी। 

सूत्र के मुताबिक, "एनसीए में जिम के दौरान उसी हिस्से में चोट लगने से यह गंभीर हो गई है।"
 


TAGS