X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर द ओपनर : 90 सेकेंड के वीडियो में देखिए कैसे उड़ाई वेस्टइंडीज की बूंदियां

श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 में शानदार अर्द्धशतक लगाया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 07, 2022 • 22:38 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें और आखिरी टी-20 मैच में भारतीय टीम एक बार फिर चार बदलावों के साथ मैदान पर उतरी। श्रेयस अय्यर को आखिरी मैच में ओपनिंग की जिम्मेदारी दी और उन्होंने हाथ आए इस मौके को दोनों हाथों से दबोच लिया। इस मैच में रोहित शर्मा ने रेस्ट लेने का फैसला किया जिसके चलते ईशान किशन को मौका मिला लेकिन वो तो फ्लॉप रहे और मेला अय्यर लूट गए।

अय्यर इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे और आउट होने से पहले उन्होंने 40 गेंदों में 64 रनों की तेज़तर्रार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 8 स्टाइलिश चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले। अय्यर ने इस पारी के दौरान वेस्टइंडीज के हर गेंदबाज़ की धुनाई की और अपना अर्द्धशतक पूरा किया।

Trending


अय्यर एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप खेलने जाएंगे या नहीं ये तो वक्त बताएगा लेकिन इतना तो साफ है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो टीम के लिए किसी भी नंबर पर खेलने के लिए तैयार हैं और ये उन्होंने अपनी इस पारी से दिखा दिया है। अगर आप अय्यर की ये शानदार पारी देखना चाहते हैं तो नीचे 90 सेकेंड के वीडियो में पूरी पारी देख सकते हैं।

वहीं, इस मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 188 रन लगाए और वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 189 रनों का लक्ष्य दिया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कैरेबियाई टीम अपनी लाज बचाने में सफल रहती है या नहीं क्योंकि टीम इंडिया सीरीज पहले ही 3-1 से अपने नाम कर चुकी है और अगर वेस्टइंडीज ये मैच हारा तो भारत ये सीरीज 4-1 से अपने नाम कर लेगा जो कि वेस्टइंडीज के लिए शर्मनाक नतीजा होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now