X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय टीम में शामिल होन पर युवा शुभमन गिल हुए गदगद, वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होने को लेकर कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Jan 13, 2019 • 15:03 PM

13 जनवरी। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कमाल का परफॉर्मेंस कर भारतीय टीम में शामिल होने वाले युवा शुभमन गिल काफी खुश हैं। शुभमन गिल को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। 

शुभमन गिल भारतीय टीम में शामिल होने से काफी खुश हैं और कहा है कि वो किसी भी तरह से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा परफॉर्मेंस करने की कोशिश करेंगे।

शुभमन गिल ने कहा कि उनके पास वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होने का अच्छा मौका होगा। यदि वो न्यूजीलैंड के दौरे पर अच्छा परफॉर्मेंस कर पाए तो उनका पास वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होने का मौका होगा। 

फर्स्ट क्वलास क्रिकेट में शुभमन गिल ने 9 मैच में 1089 रन बनाए हैं तो वहीं दूसरी ओर 36 लिस्ट ए मैच में 1529 रन बनाए हैं। भारतीय टीम में शामिल होने पर शुभमन गिल ने कहा कि जब उनका नाम केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर आया तो वो कुछ देर के लिए सरप्राइज हो गए । शुभमन गिल ने कहा कि यह खबर आते ही मैं थोड़ी देर के लिए सन्न रह गया था।

टीम में चयन को लेकर खबर आते ही मैं काफी सरप्राइज था ऐसे में मैं सबसे पहले अपने पिता जी के पास गया जिसके बाद उन्होंने इस खबर को इंटरनेट पर देखा। हमारा परिवार इस खबर से काफी खुश है।