Advertisement
Advertisement

WATCH: एंडरसन के सामने भीगी बिल्ली बने शुभमन, क्या सरफराज को मौका देने का वक्त आ गया है?

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल का फ्लॉप शो लगातार जारी है। दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी वो फ्लॉप रहे और सिर्फ 34 रन बनाकर आउट हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 02, 2024 • 12:25 PM
WATCH: एंडरसन के सामने भीगी बिल्ली बने शुभमन, क्या सरफराज को मौका देने का वक्त आ गया है?
WATCH: एंडरसन के सामने भीगी बिल्ली बने शुभमन, क्या सरफराज को मौका देने का वक्त आ गया है? (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन वो एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए और सिर्फ 34 रन बनाकर चलते बने। शुभमन गिल को जेम्स एंडरसन ने विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों कैच आउट करवाया और पवेलियन भेजा। ये 7 पारियों में 5वीं बार था जब शुभमन गिल एंडरसन का शिकार बने।

एंडरसन की गेंदबाजी के सामने शुभमन काफी नर्वस नजर आ रहे थे और आखिरकार शुभमन के बल्ले का किनारा लगा और वो आउट हो गए।शुभमन के एक और फ्लॉप शो से भारतीय फैंस काफी निराश हैं और अब सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग तो हो ही रही है लेकिन साथ ही अगले मैच से उन्हें बाहर करके सरफराज खान को मौका देने की वकालत भी शुरू हो गई है।

Trending


शुभमन गिल पिछले कुछ महीनों से किसी भी फॉर्मैट में रन नहीं बना रहे हैं ऐसे में कई पूर्व क्रिकेटर्स भी उनकी आलोचना कर चुके हैं और शायद ऐसा हो सकता है कि आने वाले तीन टेस्ट मैचों में सेलेक्टर्स भी शुभमन पर गाज़ गिराएं। अगर सेलेक्टर्स ऐसा सोच रहे हैं तो शुभमन के लिए दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी खुद को साबित करने का एक आखिरी मौका होगी। अगर वो उस पारी में भी फ्लॉप साबित हुए तो शुभमन का पत्ता कटना तय है।

Also Read: Live Score

फिलहाल अगर इस टेस्ट की बात करें तो भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस मैच के लिए दोनों टीमों में कुछ बदलाव किए गए हैं। इंग्लैंड ने पहले ही अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया था। इंग्लैंड के लिए प्लेइंग इलेवन में शोएब बशीर और जेम्स एंडरसन की एंट्री हुई है। वहीं, भारतीय टीम ने भी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। रजत पाटीदार अपना टेस्ट डेब्यू कर रहे हैं जबकि कुलदीप यादव और मुकेश कुमार भी इस मैच में खेल रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement