Advertisement
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप की हालत देख, सहवाग का भी छलका दर्द

Sidhu Moose Wala murder virender sehwag reacts to his father mother situation : सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके मां-बाप की जो हालत है उसे शब्दों में बयान करना बहुत मुश्किल होगा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 31, 2022 • 23:30 PM
Cricket Image for सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप की हालत देख, सहवाग का भी छलका दर्द
Cricket Image for सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप की हालत देख, सहवाग का भी छलका दर्द (Image Source: Google)
Advertisement

पंजाब के मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन से पूरी दुनिया स्तब्ध है और आज यानि 31 मई को उनके पैतृक गांव मूसा (Musa Village) में उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। उनकी अंतिम यात्रा में उनके हज़ारों फैंस उनके गांव में मौजूद थे लेकिन इस दौरान उनके माता-पिता का जो हाल था वो देखकर करोड़ों का दिल पसीज उठा।

सोशल मीडिया पर सिद्धू के पिता और माता की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि सिद्धू के पिता अपनी पगड़ी उतारकर फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि उन्होंने उनके बेटे को इतना प्यार दिया। इन तस्वीरों को देखकर किसी भी भारतीय की आंखों में आंसू आ जाने लाज़मी हैं और यही कारण है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी इमोशनल हो गए।

Trending


सहवाग ने सिद्धू की अंतिम यात्रा की दो तस्वीरों को ट्वीट करके अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं। वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'माता -पिता का अवर्णनीय दर्द। कोई भी मां और कोई भी पिता अपने बच्चे को कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहते हुए इस तरह के दुःख से ना गुजरे। वाहेगुरु परिवार को ताकत दे।'

Also Read: स्कोरकार्ड

वीरू का ये ट्वीट देखकर फैंस भी काफी भावुक हो उठे हैं और वो भी सिद्धू मूसेवाला को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि जब सिद्धू को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जाया जा रहा था तो इस दौरान ट्रैक्टर में उनके पार्थिव शरीर के साथ माता-पिता भी मौजूद थे। सोशल मीडिया पर सिद्धू का हर फैन गमगीन है क्योंकि 28 साल की उम्र में सिद्धू ने जो नाम कमाया था, वो नाम और इज्जत कमाने में कई लोगों की सारी उम्र निकल जाती है। फिलहाल सिद्धू का हर फैन यही चाहता है कि उनके कातिलों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement