X close
X close
Indibet

केन विलियमसन की जगह इसे बनाना चाहिए न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का नया कप्तान,साइमन डोल ने बताई अपनी पसंद

पिछले 12 महीनों में केन विलियमसन (Kane Williamson) ने न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जीत दिलाई और टी-20 विश्व कप में टीम दूसरे स्थान पर रही। विलियमसन ने उसके बाद कोहनी की चोट से उबरने के लिए एक लंबे

By IANS News June 11, 2022 • 16:45 PM

पिछले 12 महीनों में केन विलियमसन (Kane Williamson) ने न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में जीत दिलाई और टी-20 विश्व कप में टीम दूसरे स्थान पर रही। विलियमसन ने उसके बाद कोहनी की चोट से उबरने के लिए एक लंबे अंतराल का ब्रेक लिया और क्रिकेट से दूर रहे। अब, ट्रेंट ब्रिज में कोविड-19 व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलने से चूक गए। वह पूरी तरह से स्वस्थ्य होने तक खेल से दूर रहेंगे। बीच में, विलियमसन ने अपनी फॉर्म को वापस पाने के लिए काफी संघर्ष किया है, चाहे वह आईपीएल 2022 हो या लॉर्डस टेस्ट में दिखाया गया प्रदर्शन हो।

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने साइमन डोल ने ब्रॉडकास्टर्स स्काई स्पोर्ट्स के लिए पहले दिन टिप्पणी करते हुए सुझाव दिया कि विलियमसन को कप्तान के रूप में अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए और टेस्ट में नेतृत्व की भूमिका सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम को सौंपनी चाहिए।

Trending


उन्होंने आगे बताया, "मुझे लगता है कि अगर केन विलियमसन खेलने के लिए फिट हैं और तीसरे टेस्ट में टीम की कप्तानी करते हैं, तो उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। लेकिन, मुझे लगता है कि टॉम लाथम के पास इस टेस्ट मैच की टीम को संभालने का समय है।"

डोल की टिप्पणियों के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई, न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज ग्रांट इलियट का मानना है कि टेस्ट कप्तानी का फैसला विलियमसन को कैसा लगता है, इस पर काम करना चाहिए।

विलियमसन ने टीम के कप्तान बनने के बाद से 36 टेस्ट मैचों में न्यूजीलैंड को 21 मैचों में जीत दिलाई है और साथ ही नौ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now