Advertisement
Advertisement
Advertisement

क्रिस गेल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में नहीं हुए थे शामिल

वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कहा है कि पिछले कुछ सालों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मान सम्मान नहीं मिलने के कारण इस साल की आईपीएल ऑक्शन से मैंने हटने का फैसला किया। हालांकि, 42...

IANS News
By IANS News May 09, 2022 • 10:05 AM
क्रिस गेल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में नहीं हुए थे शामिल
क्रिस गेल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में नहीं हुए थे शामिल (Image Source: Twitter)
Advertisement

वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कहा है कि पिछले कुछ सालों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मान सम्मान नहीं मिलने के कारण इस साल की आईपीएल ऑक्शन से मैंने हटने का फैसला किया। हालांकि, 42 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) या पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए खिताब जीतने के उद्देश्य से अगले सत्र में आईपीएल में खेलने के लिए वापसी करना चाहते हैं। आईपीएल के साथ अपने लंबे जुड़ाव के दौरान, गेल केकेआर, आरसीबी और पंजाब किंग्स की टीम से खेल चुके हैं।

गेल ने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे अधिक छक्के लगाए हैं और 2013 में आईपीएल का सर्वोच्च स्कोर 175 रन भी बनाया है।

Trending


गेल ने मिरर डॉट को डॉट यूके से कहा, "पिछले कुछ सालों से जिस तरह से आईपीएल हुआ, मुझे लगा कि मेरे साथ वहां ठीक से व्यवहार नहीं किया गया। तो मैंने सोचा ठीक है, मैं इस साल आईपीएल में भाग नहीं लूंगा।"

बल्लेबाजी के दिग्गज ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर या पंजाब किंग्स के लिए अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतने की इच्छा व्यक्त की।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने आगे कहा, "अगले साल मैं वापस आ रहा हूं, उन्हें मेरी जरूरत है! मैंने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, आरसीबी और पंजाब में तीन टीमों का प्रतिनिधित्व किया है। आरसीबी और पंजाब के बीच, मैं उनमें से एक के साथ एक खिताब हासिल करना पसंद करूंगा। आरसीबी के साथ मेरा कार्यकाल बहुत अच्छा रहा, जहां मैं आईपीएल में अधिक सफल रहा। मुझे चुनौतियां पसंद हैं, तो देखते हैं आगे कि क्या होता है। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement