Advertisement
Advertisement

SL vs AUS: डेविड वॉर्नर बने सुपरमैन, पकड़ बैठे असंभव कैच, देखें वीडियो

SL vs AUS: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी फील्डिंग से सभी को हैरान किया। डेविड वॉर्नर हवा में उड़े और सुपरमैन बनकर कैच लपक लिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 14, 2022 • 17:03 PM
Cricket Image for Sl Vs Aus 1st Odi David Warner Brilliant Catch To Dismiss Dhananjaya De Silva
Cricket Image for Sl Vs Aus 1st Odi David Warner Brilliant Catch To Dismiss Dhananjaya De Silva (Image Source: Google)
Advertisement

SL vs AUS 1st ODI: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है। श्रीलंका के पालेकल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में डेविड वॉर्नर (David Warner) द्वारा गजब की फील्डिंग देखने को मिली। एस्टन एगर की गेंद पर डि सिल्वा ने मिड-ऑन की दिशा में शॉट खेला लेकिन, यहां पर डेविड वॉर्नर ने सुपरमैन के अंदाज में एक हाथ से कैच को लपक लिया।

यह वाक्या श्रीलंकाई टीम की बल्लेबाजी के 26 वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ। डि सिल्वा आगे बढ़े और मिड ऑन के ऊपर से शॉट को खेलने की कोशिश की। लेकिन, 30 गज के दायरे के अंदर फील्डिंग कर रहे डेविड वॉर्नर के इरादे कुछ और ही थे। डेविड वॉर्नर अपने दाहिने और हवा में उड़े और एक हाथ से ही असंभव कैच को लपक लिया।

Trending


डेविड वॉर्नर का ये कैच देखने लायक था बल्लेबाज को छोड़िए गेंदबाज तक को यकीन नहीं हुआ कि आखिरकार डेविड वॉर्नर ने इस कैच को कैसे लपका। बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया टीम श्रीलंका के दौरे पर है। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी-20 सीरीज में लंकाई टीम को शिकस्त दे दी है।

तीन टी20 मैचों की सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से अपने नाम किया। हालांकि, तीसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका टीम ने अंसभव जीत दर्ज की थी। वहीं अगर पहले वनडे मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका टीम ने 31 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो टी 20 में नंबर 3 पोजिशन पर कर सकते हैं विराट कोहली को रिप्लेस

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement