X close
X close
Indibet

SL vs AUS: दर्द डेविड वॉर्नर को हुआ लेकिन महसूस करेंगे आप, प्राइवेट पार्ट से टकराई गिल्ली

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान डेविड वॉर्नर दर्द से कराहते रहे और उनके ही टीम के खिलाड़ी उनकी इस हालत पर हंसते रहे।

By Prabhat Sharma July 01, 2022 • 12:55 PM

Sri Lanka vs Australia: श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर गजब का वाक्या देखने को मिला। इस घटना के सूत्रधार ना चाहते हुए भी डेविड वॉर्नर बने। डेविड वॉर्नर ने ना तो कैच पकड़ा ना कुछ किया लेकिन फिर भी सारी लाइमलाइट लूट गए। श्रीलंका की बल्लेबाजी का 23वां ओवर चल रहा था गेंदबाज थे ट्रेविस हेड जो मूलरूप से बल्लेबाज हैं।

ट्रेविस हेड ने श्रीलंकाई बल्लेबाज वेंडरसे को छकाते हुए ऑफब्रेक गेंद फेंकी। तेजतर्रार ऑफब्रेक बाहर से उछली वेंडरसे के अंदरूनी किनारे के पिछले हिस्से में मुड़ी और लेग-स्टंप को चूमते हुए गिल्ली उड़ा दी। बस यहीं स्क्रीन पर एंट्री होती है डेविड वॉर्नर की। गिल्ली हवा में उड़ती है और स्लिप में खड़े डेविड वॉर्नर के प्राइवेट पार्ट में जाकर लगती है।

Trending


इधर बल्लेबाज आउट होता है उधर डेविड वॉर्नर पिच पर लेटकर करहाने लगते हैं। डेविड वॉर्नर को इस हालत में देखकर ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी खुद की हंसी नहीं रोक पाते। बहरहाल ज्यादातर लड़के जिन्होंने अपने जीवन में क्रिकेट मैच खेला है वो डेविड वॉर्नर के इस दर्द को जरूर महसूस करेंगे।

वहीं अगर इस टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को 10 विकेट से जीत लिया है। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में उन्होंने 212 रन बनाए जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 321 रन बनाकर पहली पारी में 109 रनों की बढ़त ले ली थी।

यह भी पढ़ें: नाइक के शो रूम में जसप्रीत बुमराह की मां नहीं खरीद पाई थीं बेटे के लिए जूते

श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में महज 113 रनों पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया को इस मुकाबले को जीतने के लिए 10 रनों की जरूरत थी जिसे उसने बड़े ही आसानी से प्राप्त कर लिया। कैमरून ग्रीन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now