X close
X close
Indibet

SL vs ENG: इंग्लैंड ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया, कप्तान रूट बने 'मैन ऑफ द मैच'

IANS News
By IANS News
January 18, 2021 • 13:14 PM View: 289

इंग्लैंड ने यहां गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन सोमवार को मेजबान श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड को जीत के लिए महज 74 रन बनाने थे। इंग्लैंड ने यह लक्ष्य तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। देखें पूरा स्कोरकार्ड

आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने अपने तीन विकेट चौथे दिन ही खो दिए थे। पांचवें दिन मेहमान टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 38 रनों के साथ शुरुआत की और कोई और विकेट न खोते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया।

Trending


जॉनी बेयरस्टो 35 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके साथ डैन लॉरेंस ने 21 रन बनाते हुए टीम को जीत दिलाई। बेयरस्टो ने 65 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके लगाए। लॉरेंस ने अपनी नाबाद पारी में 52 गेंदें खेलीं। उन्होंने एक भी चौका नहीं मारा।

श्रीलंका अपनी पहली पारी में 135 रनों पर ही ढेर हो गई थी। इंग्लैंड ने फिर कप्तान जोए रूट के 228 और लॉरेंस के 73 रनों के दम पर पहली पारी में 421 रन बना 286 रनों की बढ़त ले ली थी।

दूसरी पारी में श्रीलंका ने अच्छा तो किया था लेकिन पहली पारी के कम स्कोर के कारण मिली बढ़त के चलते वह इंग्लैंड के सामने बड़ा लक्ष्य नहीं रख पाई। श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में 359 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now