X close
X close
Indibet

SL vs IND: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI, ये खिलाड़ी कर सकते हैं डेब्यू

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 17, 2021 • 19:11 PM View: 497

भारत और श्रीलंका के बीच 18 जुलाई को तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होगा। यह मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

शिखर धवन की कप्तानी में भारत की एक नई टीम श्रीलंका से भिड़ेगी और धवन के अलावा इस दौरे के लिए टीम का उपकप्तान की भुवनेश्वर कुमार और टीम के कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ मौजूद है।

Trending


इस दौरे पर भारत की तरफ से कई युवा खिलाड़ी है और धवन-भुवी को छोड़कर लगभग सभी खिलाड़ी युवा है। टीम के साथ कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है जिन्होंने अभी तक अपना वनडे डेब्यू भी नहीं किया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव के अलावा ईशान किशन और संजू सैमसन अपना वनडे डेब्यू कर सकते हैं।

पहले मैच की प्लेइंग इलेवन की बात करे तो कप्तान शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव जगह बना सकते हैं। इसके अलावा मिडिल ऑर्डर में मनीष पांडे और संजू सैमसन टीम के लिए जिम्मेदारी संभालेंगे। हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई और अगर वो बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी भी करते हैं तो टीम के लिए फायदा होगा।

गेंदबाजों में टीम के पास भुवनेश्वर, दीपक चाहर और चहल जैसे गेंदबाज है। कुलदीप यादव कई महीनों बाद टीम में वापसी कर रहे हैं और उनसे एक जोरदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन -

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, संजू सैमसन/ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव/नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo