X close
X close
Indibet

SL vs IND: तीसरे टी-20 से पहले भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, बाहर हो सकता है ये खिलाड़ी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 29, 2021 • 12:07 PM View: 424

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ दोनों टीमों के लिए यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है।

इस हार के अलावा भारत को एक और झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी एक्स्ट्रा कवर्स पर फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए और वो शायद ही तीसरे टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए नजर आएंगे। इससे पहले भारत के 8 खिलाड़ी कोरोना जांच और उसके लक्षण पाए जाने पर पहले ही टीम से बाहर है।

Trending


यह घटना 19वें ओवर की चौथी गेंद पर हुई। भुवनेश्वर कुमार की इस गेंद पर चमिका करुणारत्ने ने एक शॉट खेला जो कि 30 यार्ड सर्कल में खड़े नवदीप सैनी के पास। पहले लगा कि सैनी इस कैच को पकड़ लेंगे लेकिन गेंद उनके पहुंच से बाहर थी और लेकिन उन्होंने कोशिश की और इस क्रम में गेंद उनकी उंगलियों पर लगी।

सैनी को बाद में मैदान से बाहर ले जाया गया। उनकी जगह संदीप वॉरियर मैदान पर फील्डिंग करने आए।

फिलहाल नवदीप सैनी बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ है। अब यह सेलेक्टर्स और कोच पर निर्भर करता है कि सैनी तीसरे टी-20 के लिए टीम में शामिल होंगे या नहीं। अगर मेडिकल टीम उन्हें फिट घोषित करती है तो ही सेलेक्टर्स उन्हें इस मैच में शामिल करने पर विचार करेंगे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo