X close
X close
Indibet

VIDEO : 39वीं बाल पर खुला खाता, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिला दी राहुल द्रविड़ की याद

पाकिस्तान के युवा गेंदबाज़ नसीम शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो चौका मारकर सेलिब्रेट करने लग जाते हैं।

By Shubham Yadav July 17, 2022 • 16:46 PM

श्रीलंका के खिलाफ गाले में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तानी टीम ने धमाकेदार वापसी की। एक समय श्रीलंका की टीम एक बड़ी लीड हासिल करते हुए दिख रही थी लेकिन आखिरी विकेट के लिए कप्तान बाबर आज़म और नसीम शाह ने 70 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को 218 तक पहुंचा दिया और श्रीलंका की टीम सिर्फ 4 रन की लीड हासिल कर पाई।

इस दौरान बाबर आज़म ने शानदार शतक पूरा किया लेकिन उनको इस शतक तक पहुंचाने में युवा बल्लेबाज़ नसीम शाह का किरदार काफी अहम रहा। नसीम आखिरी बल्लेबाज़ के रूप में बैटिंग करने आए और कप्तान बाबर के साथ डटे रहे। हालांकि, इन दोनों की साझेदारी के दौरान एक मज़ेदार नज़ारा भी देखने को मिला जब नसीम ने चौका मारकर अपना खाता खोला तो नज़ारा देखने लाय़क था।

Trending


नसीम शाह ने अंत तक नाबाद रहते हुए 52 गेंदों में 5 रन बनाए लेकिन पाकिस्तानी टीम ये 5 रन सालों साल याद रखेगी। अपनी इस 5 रन की पारी के दौरान नसीम शाह ने भारत के दिग्गज राहुल द्रविड़ की याद दिला दी। दरअसल, हुआ ये कि नसीम शाह ने अपना पहला रन बनाने के लिए 39 गेंदें ले ली और जब 39वीं गेंद पर उन्होंने चौका लगाकर अपना खाता खोला तो वो बल्ला लहराते हुए दिखे जैसे मानो उन्होंने शतक लगा दिया हो।

कुछ ऐसा ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2008 के सिडनी टेस्ट में देखने को मिला था जब द्रविड़ को खाता खोलने के लिए 40 गेंदें लगी थी और द्रविड़ ने एक सिंगल लेकर अपना खाता खोला था, जिससे पूरी भीड़ उत्साहित हो गई थी और द्रविड़ ने जवाब में हल्के जश्न में बल्ला उठा लिया था। नसीम ने भी कुछ ऐसा ही किया और फैंस को राहुल द्रविड़ की याद आ गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now