X close
X close
Indibet

इयान चैपल की भविष्यवाणी,ऑस्ट्रेलिया में भारत और जीत के बीच खड़े होंगे स्मिथ और वॉर्नर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 09, 2020 • 11:49 AM View: 626

नई दिल्ली, 9 मई | पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अगर भारत को टेस्ट सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करना है तो उसे मेजबान टीम के दोनों बल्लेबाजों स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को जल्द पवेलियन भेजना होगा। 

भारत को इस साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। भारतीय टीम पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो उसने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से टेस्ट सीरीज जीती थी।

Trending


चैपल ने सोनी टेन पिट स्टॉप शो में कहा, " मैं इस (भारत-ऑस्ट्रेलिया) सीरीज को लेकर उत्साहित हूं। यह सीरीज काफी रोचक होगी। भारत ने पिछले दौरे पर ऑस्ट्रेलिया को हराया था और इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा।"

चैनल ने हालांकि इस बार मेजबान टीम के पास स्मिथ और वॉर्नर के होने के कारण भारत को चेताया और कहा कि मेहमान टीम को उन दोनों से सावधान रहना होगा।

भारत ने 2018-19 में विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीती थी। उस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम में वॉर्नर और स्मिथ नहीं थे क्योंकि वे दोनों गेंद से छेड़खानी के कारण प्रतिबंध का सामना कर रहे थ।

पूर्व कप्तान ने कहा, "पिछली बार भी भारत की बल्लेबाजी बहुत अच्छी नहीं रही थी। अगर भारतीय टीम स्मिथ और चैपल को सस्ते में आउट कर देती है तो भारत जीत सकता है। लेकिन अगर वे स्मिथ और वॉर्नर को जल्दी आउट नहीं कर पाते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत सकती है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now