Advertisement
Advertisement

WATCH: RCB के ड्रेसिंग रूम में छाया मातम, नहीं देख पाएंगे स्मृति और पेरी का रुआंसा चेहरा

महिला प्रीमियर लीग 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली एक रन की हार के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में भी मातम सा छा गया। इस हार ने आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को झटका पहुंचाया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 11, 2024 • 15:57 PM
WATCH: RCB के ड्रेसिंग रूम में छाया मातम, नहीं देख पाएंगे स्मृति और पेरी का रुआंसा चेहरा
WATCH: RCB के ड्रेसिंग रूम में छाया मातम, नहीं देख पाएंगे स्मृति और पेरी का रुआंसा चेहरा (Image Source: Google)
Advertisement

महिला प्रीमियर लीग 2024 के 17वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 1 रन से हराकर प्लेऑफ के लिए भी क्वालिफाई कर लिया। इस रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर आरसीबी को जीत के लिए 2 रन की दरकार थी लेकिन ऋचा घोष आखिरी गेंद पर रनआउट हो गईं और आरसीबी की टीम ये मैच एक रन से हरा गई। इस हार से आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को भी झटका लगा है।

यही कारण है कि आरसीबी की महिला टीम के कुछ खिलाड़ी अपने इमोशंस पर भी काबू नहीं रख पाए और उन्हें रोता हुआ देखा गया। यही आलम आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में भी देखने को मिला जहां आरसीबी की महिला खिलाड़ी एलिस पेरी और स्मृति मंधाना को काफी इमोशनल देखा गया। आरसीबी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है।

Trending


मंधाना तो इस दिल तोड़ देने वाली हार के बाद मैदान पर भी रोती हुई नजर आईं थीं जबकि एलिस पेरी को ड्रेसिंग रूम में रोते देखा गया। आरसीबी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, “एक पल परमानंद, अगले ही पल पीड़ा! इतना निकट फिर भी बहुत दूर। मामूली अंतर से दूसरे स्थान पर आने के बाद लड़कियों का दिल टूट गया था और कोच ल्यूक ने मुंबई के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले उन्हें खुश करने की कोशिश की।"

Also Read: Live Score

इस मैच की बात करें तो 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलिस पेरी ने 49 (32) और सोफी डिवाइन ने 26 (16) रन बनाए, लेकिन सुर्खियां बटोरने वाली पारी विकेटकीपर ऋचा घोष की रही, जिन्होंने 51 (29) रन बनाए। हालांकि, अगर आखिरी गेंद पर घोष रनआउट ना होती तो वो आरसीबी को जीत तक ले गई थीं। आखिरी गेंद पर 2 रनों की जरूरत थी, ऋचा का शॉट सीधे प्वाइंट पर शैफाली के पास गया और शैफाली ने गेंदबाज के छोर पर जल्दी से थ्रो फेंका, और जोनासेन ने ऋचा को कुछ इंच की दूरी पर रन आउट कर दिया।


Cricket Scorecard

Advertisement