X close
X close
Indibet

इस बड़ी वजह से स्नेह राणा ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन, कप्तान मिताली ने खोला राज

IANS News
By IANS News
June 21, 2021 • 17:16 PM View: 1035

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर टीम की खिलाड़ी स्नेह राणा की सराहना करते हुए कहा कि कुछ अच्छे घरेलू सीजन में खेलने से उनका मनोबल बढ़ा जिसके कारण स्नेह इस मुकाबले में ऑलराउंड प्रदर्शन कर सकीं।

स्नेह पहली महिला क्रिकेटर बनीं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में चार विकेट लेने के साथ ही अर्धशतक लगाया है। स्नेह ने दूसरी पारी में नाबाद 80 रन बनाए थे और मुकाबला ड्रॉ कराने में अहम भूमिका अदा की थी।

Trending


मिताली ने क्रिकइंफो से कहा, "राणा ने अच्छी वापसी की लेकिन उन्होंने इससे पहले कुछ अच्छे घरेलू सीजन खेले। मुझे यकीन है कि इससे उनका मनोबल बढ़ा होगा। उन्होंने तानिया भाटिया और शिखा पांडे के साथ अच्छे से पारी को संभाला। ये साझेदारियां हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण रही।" मिताली ने कहा कि निचले क्रम पर स्नेह के योगदान ने भारत को यह मुकाबला ड्रॉ कराने में बड़ी भूमिका निभाई।

मिताली ने कहा, "मैं सभी डेब्यू करने वाली खिलाड़ियों से प्रभावित हूं। शैफील वर्मा, दीप्ति शर्मा, स्नेह, तानिया और पूजा वस्त्राकर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हमें यह समझना होगा कि इन खिलाड़ियों के पास अनभव नहीं है और हम इन पर ज्यादा दबाव नहीं डाल सकते।" मिताली ने कहा कि यह मुकाबला ड्रॉ होने से टीम को मनोवैज्ञानिक रूप से मजबूती मिली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo