X close
X close

सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा , चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाजों को लगता है कि टीम सरकारी नौकरी जैसी है

By Shubham Shah
Oct 08, 2020 • 19:41 PM

7  अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने  चेन्नई सुपर किंग्स को एक करीबी मुकाबले में 10 रनों से हरा दिया।  इस हार के बाद चेन्नई के मिडिल ऑर्डर  के बल्लेबाजों पर सवाल उठे और सबसे ज्याद लोगों ने केदार जाधव पर तंज कसे। जब आखिरी के 3 ओवरों में टीम को 39 रनों की जरुरत थी तब केदार जाधव ने 12 गेंद खेले जिसमें वो सिर्फ 7 रन ही बना सके और आखिर में चेन्नई इस मुकाबले में 10 रनों से पीछे रह गई। 


भारतीय टीम के पूर्व क्रिकटर वीरेंद्र सहवाग ने भी चेन्नई के बल्लेबाजों पर छींटाकशी करते हुए एक बयान दिया। सहवाग ने क्रिकबज लाइव में बात करते हुए कहा है कि चेन्नई में कुछ बल्लेबाजों को लगता है की चेन्नई की टीम में खेलना सरकारी नौकरी जैसा है। वो भले अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते है लेकिन उनको समय पर अपनी सैलरी मिलती  रहती  है। 

Also Read: IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला, देखिए दोनों टीमों का प्लेइंग XI

सहवाग ने कहा," ये रन बनाने चाहिए थे। पर केदार जाधव ने आकर डॉट गेंद खेली और जडेजा ने भी 1-2 डॉट गेंद खेली। तो वो दबाव बना। मेरे ख्याल से चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी ऐसे है जैसे उन्हें सरकारी नौकरी मिली जाती है, फिर उसके बाद प्रदर्शन करो ना करो तनख्वाह तो मिलनी ही मिलनी है। "

बता दें कि कल एक समय चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए जब शेन वॉटसन बल्लेबाजी कर रहे थे तब टीम अच्छी स्तिथि में दिख रही थी लेकिन बाद में जब 13 वें ओवर में सुनील नरेन गेंदबाजी करने आये तब उन्होंने वॉटसन को एलबीडबल्यू आउट किया जिसके बाद मैच का पासा पलट गया और 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी चेन्नई की टीम 157 रन ही बना पाई।