X close
X close
Indibet

जुलाई में इस टीम के खिलाफ वनडे,टी-20 सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की घोषणा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 10, 2021 • 07:18 AM View: 1277

भारतीय क्रिकेट टीम जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर तीन वनडे औऱ पांच टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने स्पोर्ट्स स्टार को दिए इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी। 

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून को साउथेम्पटन में खेला जाएगा। जिसके लिए भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड रवाना होगी। जिसके बाद भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैच सीरीज खेलनी है। 

Trending


गांगुली ने स्पोर्ट्स स्टार से कहा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप औऱ टेस्ट सीरीज की शुरूआत के बीच आईपीएल नहीं हो सकता, क्योंकि भारत वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका जाएगी। यह कहने के लिए बहुत जल्दी कि हम कैसे आईपीएल को पूरा करने के लिए एक स्लॉट ढूढेंगे।

बता दें कि बायो-बबल में बढ़ते कोरोना के मामलों के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया। जिसके बाद यह खबर सामनें आई कि बोर्ड इंग्लैंड दौरे के खत्म होने के बाद और वर्ल्ड कप के बीच टूर्नामेंट के बाकी बचे 31 मैच का आयोजन कर सकती है। भारत का इंग्लैंड दौरा 14 सितंबर को खत्म होगा, वहीं टी-20 वर्ल्ड की शुरूआत 16 अक्टूबर को होगी। हालांकि यह वैश्विक टूर्नामेंट भारत में ही होगा या यूएई, इसे लेकर अभी कुछ साफ नहीं है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now