X close
X close

आईपीएल 2023 से बाहर हुए ऋषभ पंत, सौरव गांगुली ने दी फैंस को झटके वाली खबर

अगर आप ऋषभ पंत के फैन हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। सौरव गांगुली ने हाल ही में एक बयान दिया है और ये कंफर्म किया है कि ऋषभ पंत आगामी आईपीएल सीज़न में नहीं खेलेंगे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 12, 2023 • 15:11 PM

Sourav Ganguly on Rishabh Pant: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद फैंस यही दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द फिट होकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करें। इसी बीच फैंस ये भी जानना चाहते थे कि क्या ऋषभ पंत अब से दो महीने बाद होने वाले आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए दिखेंगे या नहीं। अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो सौरव गांगुली ने आपके इस सवाल का जवाब दे दिया है।

ऋषभ पंत की सेहत में फिलहाल सुधार हो रहा है लेकिन वो आगामी आईपीएल सीज़न में नहीं खेलेंगे। जी हां, दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत को लेकर ये साफ कर दिया है कि वो आगामी सीज़न में नहीं खेलेंगे। फिलहाल पंत का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है और अभी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में 6 से 8 महीने लग सकते हैं।

Trending


सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत पर बात करते हुए कहा, ‘ऋषभ पंत अभी युवा हैं और उनके पास क्रिकेट के लिए बहुत समय है। उन्हें अभी ठीक होने में बहुत समय लगेगा। हालांकि, उनकी चोट से दिल्ली की टीम पर भी असर पड़ेगा, मगर सच ये है कि इस बार वो आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ संपर्क में हैं, जल्द ही टीम नए कप्तान का ऐलान करेगी।’

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

आपको बता दें कि हाल ही में सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी फ्रेंचाईजी का डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट बनाया है। ऐसे में आगामी सीज़न में ऋषभ पंत की जगह कौन कप्तान होगा, ये फैसला लेने में वो टीम मैनेजमेंट का काम आसान कर सकते हैं। वहीं, पंत को लेकर ताजा अपडेट ये है कि उनकी सर्जरी फिलहाल सफल रही थी और डॉक्टर्स उनकी देखरेख कर रहे हैं।