Advertisement
Advertisement

सचिन तेंदुलकर को साथ जोड़ने के लिए बेताब सौरव गांगुली, कही दिल की बात

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गागुंली भारत के पूर्व महान खिलाड़ियों को हमेशा से ही बीसीसीआई के साथ जोड़ने का प्रयास करते आए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 17, 2021 • 15:03 PM
Cricket Image for सचिन तेंदुलकरको साथ जोड़ने के लिए बेताब सौरव गांगुली, कही दिल की बात
Cricket Image for सचिन तेंदुलकरको साथ जोड़ने के लिए बेताब सौरव गांगुली, कही दिल की बात (Image Source: Google)
Advertisement

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गागुंली भारत के पूर्व महान खिलाड़ियों को हमेशा से ही बीसीसीआई के साथ जोड़ने का प्रयास करते आए हैं। अब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी बीसीसीआई के साथ जोड़ने की रूचि को जग-जाहिर किया है। सौरव गांगुली ने इस बारे में बोरिया मजूमदार के शो 'बैकस्टेज विद बोरिया' में बात की है। 

उन्होंने कहा कि सचिन थोड़े अलग है। वो इन सब में शामिल नहीं होना चाहते। मुझे यकीन है कि सचिन का इंडियन क्रिकेट के साथ किसी भी तरह से जोड़ना, इससे अच्छी कोई दूसरी खबर नहीं होगी। अब ये किस तरीके से होगा उस पर काम करने की जरूरत है, क्योंकि यहां हर तरफ संघर्ष हैं।  

Trending


सौरव गांगुली ने आगे बात करते हुए कहा कि, "सही या गलत, आप जो भी करो आपके पास संघर्ष शब्द होता है मुझे वास्तव में यह अवास्तिव लगता है। इसलिए आपको खेल में सबसे अच्छे टैलेंट को शामिल करने के सबसे अच्छे तरीके देखने चाहिए। और किसी स्टेज पर सचिन भी भारतीय टीम से जोड़ने का सबसे अच्छा रास्ता खोज लेंगे।" 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि भारतीय टीम के ज्यादातर पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री या किसी टीम की कोचिंग कर रहे हैं, लेकिन तेंदुलकर ऐसी किसी भूमिका में ज्यादा नज़र नहीं आए हैं। हालांकि मास्टर ब्लास्टर ने अपनी पूर्व आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए मेंटर की भूमिका निभाई थी। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ (भारतीय टीम का हेड कोच) और वीवीएस लक्ष्मण (एनसीए हेड) को बीसीसीआई के साथ जोड़ने में बहुत अहम भूमिका निभाई थी। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement