X close
X close

सौरव गांगुली ने कहा, एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच से शुरू होगा भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा

By Shubham Shah
Oct 18, 2020 • 15:00 PM

साल 2021 में भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है जहां दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट, तीन वनडे तथा तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

अब इस ऑस्ट्रलियाई दौरे को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली कर तरफ से एक बड़ी अपडेट आई है। गांगुली ने कहा है कि ऐसा हो सकता है कि दोनों टीमों के बीच इस सीरीज की शुरुआत एडिलेड में एक डे-नाइट टेस्ट मैच से हो। हालांकि अभी तक इस सीरीज को लेकर कोई पुख्ता तारीख और समय तय नहीं हुई है।

Also Read: मोहम्मद हफीज समेत 9 खिलाड़ियों के बायो सिक्योर बबल तोड़ने से निराश पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड,कहा सुरक्षा को जोखिम में डाला


गांगुली ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा, "ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के तरफ से हमें एक सीरीज को लेकर जानकारी मिली है। हम वहां तीन टी-20, तीन वनडे तथा 4 टेस्ट मैच खेलेंगे। पहला टेस्ट मैच एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा जो डे-नाइट होगा। लेकिन अभी तक इस सीरीज की तारीख तय नहीं हुई है।"

Sourav Ganguly,

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल खत्म होने के बाद इस सीरीज पर पूर्ण रूप से काम किया जाएगा। दोनों टीम के क्रिकेट अधिकारी इस सीरीज को सफल बनाने की कोशिश कर रहे है  और वो वहां खिलाड़ियों व अन्य स्टाफ की सुरक्षा को लेकर काम करेंगे।