Advertisement
Advertisement

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका टीम का ऐलान, 1 IPL मैच खेलने वाले खिलाड़ी को मिला मौका

India vs South T20I Series:  IPL में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे Tristan Stubbs को भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में जगह मिली है।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 17, 2022 • 13:12 PM
भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका टीम का हुआ ऐलान, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को मिला मौका
भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका टीम का हुआ ऐलान, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को मिला मौका (Image Source: Google)
Advertisement

India vs South T20I Series:  भारत के खिलाफ जून में होने वाली पांच टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में युवा बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) को मौका मिला है, जो साउथ अफ्रीका के डोमेस्टिक टी-20 चैलेंज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। 21 वर्षीय स्टब्स आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं। इस आईपीएल अब तक उन्होंने सिर्फ एक मैच खेला है। 

इसके अलावा टीम में तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया भी वापसी हुई है। जिन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए आखिरी मुकाबला पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में खेला था। नॉर्खिया ने आईपीएल के मौजूदा सीजन के दौरान फिट होकर मैदान पर वापसी की है। 

Trending


भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टी-20 कटक में 12 जून को, तीसरा टी-20 विशाखापत्तनम में 14 जून को, चौथा टी-20 राजकोट में 17 जून को और पांचवां और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच 19 जून को बेंगलुरु में खेला जाएगा। 

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका टीम

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एंगिडी, एनरिक नॉर्खिया, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, रस्सी वैन डर डुसेन, मार्को यानसेन
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS
Advertisement
Advertisement