X close
X close
Indibet

नस्लवाद के आरोप के मामले में साउथ अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर के खिलाफ सुनवाई 16 मई तक स्थगित

साउथ अफ्रीका के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) की अनुशासनात्मक सुनवाई 16 मई तक के लिए टाल दी गई है। इस बारे में जांच अध्यक्ष टेरी मोताउ ने बुधवार को जानकारी दी है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने सामाजिक न्याय

By IANS News February 02, 2022 • 15:08 PM View: 283

साउथ अफ्रीका के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) की अनुशासनात्मक सुनवाई 16 मई तक के लिए टाल दी गई है। इस बारे में जांच अध्यक्ष टेरी मोताउ ने बुधवार को जानकारी दी है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने सामाजिक न्याय और राष्ट्र निर्माण (एसजेएन) की सुनवाई के निष्कर्षों और सिफारिशों से उपजी 20 जनवरी को सात पन्नों की चार्जशीट में बाउचर पर कई आरोप लगाया गया था।

मोताउ ने एक फैसले में कहा, "सीएसए चाहता था कि मामले को 7 से 11 मार्च 2022 के सप्ताह तक के लिए स्थगित कर दिया जाए और बाउचर 10 से 19 मई 2022 के बीच पांच दिनों का समय चाहते थे। सीएसए ने शीघ्रता और कार्यवाही की शुरुआत की और अंतिम रूप देने के लिए तर्क देते हुए कहा कि कुछ आरोप पहले ही लगाए जा चुके थे, इसलिए सुनवाई फिलहाल स्थगित की जाती है।"

Trending


मोताउ ने यह भी कहा कि साउथ अफ्रीका के कुछ सदस्य 16 से 20 मई तक सुनवाई के दौरान बाउचर के पक्ष में गवाही देंगे। उन्होंने कहा कि बाउचर चाहते थे कि साउथ अफ्रीका के अंतरराष्ट्रीय कार्य समाप्त होने के बाद सुनवाई हो।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बाउचर के खिलाफ गंभीर आरोप एसजेएन प्रक्रिया के तहत लगाया गया है, जहां उनके खिलाफ साउथ अफ्रीका के पूर्व साथी पॉल एडम्स द्वारा नस्लवाद के आरोप लगाए गए थे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now