X close
X close
Indibet

IPL 2021 के लिए इस बड़ी सीरीज को बीच में छोड़, जल्द भारत आ सकते है साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी

IANS News
By IANS News
March 27, 2021 • 19:32 PM View: 935

साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे के बाद आईपीएल में खेलने के लिए भारत पहुंच सकते हैं।

आईपीएल की फ्रेंचाइजियां अगले महीने की शुरुआत में अपने खिलाड़ियों के लिए भारत आने का व्यवस्था कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका को दो से 16 अप्रैल तक पाकिस्तान के साथ तीन वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्जे, मुंबई इंडियंस के क्विंटन डी कॉक , राजस्थान रॉयल्स के डेविड मिलर और चेन्नई सुपर किंग्स के लुंगी एनगिडी नौ अप्रैल से शुरू होने वाली आईपीएल लीग में खेलने के लिए भारत आएंगे।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रेंचाइजी इस बात का आंकलन कर रही है कि साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को लाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट के लिए पूलिंग संभव है या नहीं। साउथ अफ्रीका से आने वाले खिलाड़ियों को क्वारंटीन में नहीं रहना होगा क्योंकि बायो बबल में रहने वालों को अनिवार्य सात-दिन के क्वारंटीन से छूट दी जाती है।

यही वजह है कि जसप्रीत बुमराह को क्वारंटीन से गुजरना होगा क्योंकि वह अपनी शादी के लिए बायो सिक्योर बबल से बाहर थे। वहीं, अन्य भारतीय खिलाड़ियों विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, केएल। राहुल और अन्य सभी को क्वारंटीन से नहीं गुजरना होगा क्योंकि वे पहले से ही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए दौरान बायो सिक्योर में हैं।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने वैसे भी आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों को टी20 सीरीज से ब्रेक दिया है। रबाडा, डी कॉक, एनगिडी, मिलर और नॉर्टे को 2-7 अप्रैल के बीच आयोजित होने वाले तीन वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया। लेकिन 10-16 अप्रैल तक होने वाले चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए उन्हें टीम से बाहर रखा गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools