साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली एंड कंपनी को अफ्रीकी पेस बैटरी से बचकर रहना होगा on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली एंड कंपनी को अफ्रीकी पेस बैटरी से बचकर रहना होगा

by Vishal Bhagat Dec 09, 2017 • 14:31 PM

9 दिसंबर, केपटाउन (CRICKETNMORE)।  भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज अगले साल 5 जनवरी से होने वाली है। ऐसे में एक तरफ जहां यह सीरीज भारत के नजरिये से बेहद ही संघर्षपूर्ण होने वाला है तो वहीं दूसरी ओर कोहली की कप्तानी के लिए भी यह सीरीज काफी अहम है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

विराट कोहली की कप्तानी में पहली बार भारतीय टीम विदेशी सरजमीं पर टेस्ट मैच खेलने वाली है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि साउथ अफ्रीका में भारत किस तरह का परफॉर्मेंस करता है। इन सबके बीच साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने कोहली और भारतीय टीम की तरफ एक ऐसा सवाल उछाल दिया है जिससे टीम इंडिया का मनौबल तोड़ने की कोशिश की है।

ग्रीम स्मिथ ने भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका आने से पहले कहा है कि भारत को साउथ अफ्रीकी जमीन पर अफ्रीकी तेज गेंदबाजो से बचकर रहना होगा। हमारे तेज गेंजबाज भारत की टीम के ग्यारह खिलाड़ियों पर भारी पड़ने वाले हैं। PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

स्मिथ ने आगे ये भी कहा कि भारत के तेज गेंदबाज भी कमाल के है और आने वाला सीरीज काफी अहम और रोमांचक होने वाला है। वैसे आपको बता दें कि भारत के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने विराट सेना पर भरोसा जताते हुए कहा है कि जिस अंदाज में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस हो रहा है उससे लगता है कि साउथ अफ्रीका में भारतीय टीम अच्छा करेगी।