X close
X close
Indibet

टिम साउदी और टॉम लाथम चुने गए न्यूजीलैंड के बेस्ट क्रिकेटर,इस प्रदर्शन के लिए मिला सम्मान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 29, 2020 • 14:26 PM View: 805

वेलिंग्टन, 29 अप्रैल| सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम और अनुभवी तेज गेंदबाज टीम साउदी को न्यूजीलैंड के वर्ष के बेस्ट प्रथम श्रेणी क्रिकेट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। लाथम को बेस्ट बल्लेबाज जबकि साउदी को बेस्ट गेंदबाज चुना गया है।

2020 न्यूजीलैंड क्रिकेट वार्षिक पुरस्कार का यह दूसरा दिन है। कोविड-19 महामारी के कारण पहली बार पुरस्कार आनलाइन दिए जा रहे हैं। डेवन कॉन्वे और केटी गुरे को बेस्ट घरेलू खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Trending


साउदी ने श्रीलंका, आस्ट्रेलिया और घर में 22 की औसत से 41 विकेट लिए हैं और इसके लिए उन्हें विंसर कप से नवाजा गया, जोकि वह तीसरी बार अपने नाम करने में सफल रहे हैं।

कोच गैरी स्टीड ने बुधवार को साउदी को यह पुरस्कार प्रदान किया।

बल्लेबाज लाथम ने 12 प्रथम श्रेणी मैचों में 875 रन बनाए हैं, जिसमें कोलंबो में बनाया गया एक विजयी शतक भी शामिल हैं। उन्होंने पहली बार रेडपाथ कप जीता है।

पुरस्कार समारोह के पहले दिन न्यूजीलैंड के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और कमेंटेटर इयान स्मिथ को 'क्रिकेट में उत्कृष्ट सेवाओं' के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने बर्ट सटक्लिफ मेडल से सम्मानित किया गया है।

एनजेडसी के चेयरमैन ग्रैग बार्कले ने स्मिथ को सोमवार को यहां न्यूजीलैंड क्रिकेट के वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी में मेडल प्रदान किया था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo