X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई नहीं जाएगा ये दिग्गज खिलाड़ी, वजह आई सामनें

By Saurabh Sharma
Aug 20, 2020 • 18:14 PM

अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई के लिए रवाना नहीं हो पाएंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन एक सप्ताह या 10 दिन बाद दुबई पहुंच पाएंगे। आईपीएल की शुरूआत इस बार 19 सितंबर से यूएई में हो रही है। खबरों के अनुसार उनकी मां की तबीतय खराब है, जिसके काऱण उन्होंने भारत में ही रूकने की इजाजत मांगी थी। 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि निजी कारणों से चेन्नई में लगी कैम्प में शामिल नहीं हो पाने वाले आलराउंडर रवींद्र जडेजा शुक्रवार को टीम के साथ ही दुबई के लिए रवाना होंगे।

Also Read: युजवेंद्र चहल ने खुद बताया IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खराब प्रदर्शन का सबसे बड़ा कारण

हरभजन के अलावा फाफ डु प्लेसिस और लुंगी एनगिदी सितंबर की शुरूआत में दक्षिण अफ्रीका से सीधे दुबई जाएंगे जबकि इमरान ताहिर, मिचेल सेंटनर और ड्वैन ब्रावो इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहे हैं, इसलिए ये खिलाड़ी बाद में टीम से जुड़ेंगे।

इस बीच, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम गुरुवार को दुबई के लिए रवाना हो गई। फ्रेंचाइजी ने अपने खिलाड़ियों की गुरुवार सुबह यूएई की रवानगी के समय की एक फोटो पोस्ट की है। टीम ने कैप्शन के साथ लिखा, " अपने मुंडे लॉयन आफ द दुबई।"

दुबई पहुंचने के बाद सभी अधिकारी और खिलाड़ी क्वारंटीन में रहेंगे।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।