Advertisement
Advertisement

VIDEO: पैट कमिंस ने दी जीत के बाद मोटिवेशनल स्पीच, बोले- 'हर टीम हमसे डरी हुई है'

आरसीबी को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने ड्रेसिंग रूम में एक मोटिवेशनल स्पीच दी और अपने खिलाड़ियों की तारीफ भी की।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 16, 2024 • 17:02 PM
VIDEO: पैट कमिंस ने दी जीत के बाद मोटिवेशनल स्पीच, बोले- 'हर टीम हमसे डरी हुई है'
VIDEO: पैट कमिंस ने दी जीत के बाद मोटिवेशनल स्पीच, बोले- 'हर टीम हमसे डरी हुई है' (Image Source: Google)
Advertisement

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 30वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 25 रनों से हराकर टूर्नामेंट में चौथी जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की इस शानदार जीत में बल्लेबाजों ने तो योगदान दिया ही लेकिन साथ ही कप्तान पैट कमिंस ने गेंद के साथ भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट चटकाए और ये सुनिश्चित किया कि उनकी टीम ये मैच आसानी से जीत जाए।

इस जीत के बाद पैट कमिंस आत्मविश्वास से लबरेज दिखे और हैदराबाद के ड्रेसिंग रूम में ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन जैसे खिलाड़ियों की उन्होंने जमकर तारीफ की। इस दौरान कमिंस ने विरोधी टीमों को डराने का काम भी किया। कमिंस ने कहा कि इस वक्त हैदराबाद की टीम जिस अंदाज़ में खेल रही है, इस वक्त हर टीम उनसे डरी हुई है।

Trending


सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पैट कमिंस को एक मोटिवेशनल स्पीच डिलीवर करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में कमिंस कहते हैं, “मैं कहता रहूंगा, आप हर समय यही बात सुनेंगे। हम इसी तरह खेलना चाहते हैं। ये हर मैच में काम नहीं करेगा। लेकिन मैं आपको बता सकता हूं, जब कोई भी टीम हमारे खिलाफ आती है तो हर कोई भयभीत हो जाता है और हमें कुछ टीमों को मैदान से बाहर निकलने से पहले ही पानी से बाहर निकालना पड़ता है। तो, हमारे लिए एक और शानदार दिन, शाबाश। दोस्तों, हम कहते रहते हैं कि हम चाहते हैं कि हर कोई वास्तव में बहादुर, आक्रामक हो, खेल को आगे बढ़ाए, स्वतंत्रता के साथ खेले और आप लोग बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते रहें। ये शानदार था।''

Also Read: Live Score

इस मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सोमवार (15 अप्रैल) को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 25 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद सनराइजर्स ने ट्रैविस हेड (102) औऱ हेनरिक क्लासेन (67) की पारियों के दम पर 3 विकेट के नुकसान पर 287 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने 7 विकेट गवाकर 262 रन बनाए, जिसमें दिनेश कार्तिक (83) और कप्तान फाफ डु प्लेसिस (62) ने शानदार अर्धशतक लगाया।


Cricket Scorecard

Advertisement