X close
X close
Indibet

IPL Mega Auction 2022 : ये तीन टीमें कर सकती हैं काइल जैमीसन को टारगेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 25, 2021 • 16:56 PM View: 2223

आईपीएल 2021 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करने वाले न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर काइल जैमीसन अब आने वाले मेगा ऑक्शन 2022 में कई टीमों के निशाने पर होंगे। इस धाकड़ खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है ऐसे में एक बार फिर इस ऑलराउंडर को करोड़ों मिलने की संभावना काफी बढ़ गई है।

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में कई ऐसी टीमें हैं जिनको अपना संतुलन बनाने के लिए जैमीसन जैसे खिलाड़ी की जरूरत होगी। तो आइए आपको बताते हैं कि वो कौन सी तीन टीमें हो सकती हैं जो मेगा ऑक्शन में जैमीसन को टारगेट कर सकती हैं।

Trending


1. चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स पहली टीम है जो काइल जैमीसन को अपनी टीम में खरीदना चाहेगी। एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन ब्रावो को आईपीएल 2022 की नीलामी में विदेशी स्लॉट के लिए बरकरार रखना चाहेगी। तेज गेंदबाज़ी आक्रमण का नेतृत्व करने के लिए उन्हें एक तेज़ गेंदबाज की आवश्यकता होगी और जैमीसन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में, दीपक चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक सराहनीय काम किया था, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से किसी भी गेंदबाज़ का साथ नहीं मिला था। इसलिए, चेन्नई सुपर किंग्स निश्चित रूप से आईपीएल 2022 में अपने तेज आक्रमण को मजबूत करने की कोशिश करेगी और न्यूजीलैंड का ये तेज गेंदबाज उनके लिए एक प्रभावी विकल्प बन कर आ सकता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo