X close
X close

श्रीलंका क्रिकेट ने की नेशनल सुपर लीग (NSL) की घोषणा, देश के टॉप 100 खिलाड़ी करेंगे शिरकत

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को नेशनल सुपर लीग (एनएसएल) शुरू करने की घोषणा की, जो देश की घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता होगी। एनएसएल में पांच टीमें शामिल होंगी। कोलंबो, जाफना, गाले, कैंडी और दांबुला, जिसमें देश के...

IANS News
By IANS News January 19, 2022 • 17:37 PM

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बुधवार को नेशनल सुपर लीग (एनएसएल) शुरू करने की घोषणा की, जो देश की घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता होगी। एनएसएल में पांच टीमें शामिल होंगी। कोलंबो, जाफना, गाले, कैंडी और दांबुला, जिसमें देश के शीर्ष 100 क्रिकेटर भाग लेंगे।

प्रथम श्रेणी प्रीमियर क्लब प्रतियोगिता खेलने वाले 26 प्रमुख क्लबों को पांच टीमों के तहत शामिल किया गया है। संबंधित एनएसएल टीमों के खिलाड़ी केवल आवंटित क्लबों से आएंगे न कि बाहर से।

Trending


श्रीलंका क्रिकेट ने यह भी कहा कि एनसीसी, एसएससी, तमिल यूनियन, कोल्ट्स सीसी और सीसीसी प्रत्येक समूह के लिए उत्कृष्टता केंद्र (सीओई) के रूप में कार्य करेंगे और संबंधित क्लबों को कई मानदंडों को पूरा करने के आधार पर चुना गया था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

एनएसएल में 50 ओवर का टूर्नामेंट और चार दिवसीय टूर्नामेंट होगा। 50 ओवर का टूर्नामेंट 24 जनवरी से शुरू होगा, जबकि चार दिवसीय टूर्नामेंट जल्द ही शुरू करने पर विचार किया जा रहा है।