X close
X close
Indibet

England vs Sri Lanka: इंग्लैंड वनडे,टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, एंजेलो मैथ्यूज समेत 3 दिग्गज खिलाड़ी बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। सालाना कॉन्ट्रैक्ट पर खिलाड़ियों के साइन करने से मना करने के बाद इस दौरे को लेकर संशय था।

By IANS News June 08, 2021 • 18:57 PM View: 2681

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। सालाना कॉन्ट्रैक्ट पर खिलाड़ियों के साइन करने से मना करने के बाद इस दौरे को लेकर संशय था। लेकिन खिलाड़ी बिना कॉन्ट्रैक्ट साइन किए, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। 

नुवान प्रदीप की टीम में वापसी हुई है,जो बांग्लादेश के खिलाफ हुई वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। वहीं एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल और दिमुछ करुणारत्ने जैसे सीनियर खिलाड़ियों को सिलेक्टर्स ने इस सीरीज में भी नजरअंदाज किया है। 

Trending


टीम की कमान कुसल परेरा के हाथों में ही, जिन्होंने बांग्लादेश दौरे पर टीम का नया कप्तान बनाया गया था। 

श्रीलंका टीम 9 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगा, जहां उसे तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। जहां 18 जून को टीम एक वनडे प्रैक्टिस मैच और 20 जून टी-20 प्रैक्टिस मैच खेलेगी। इसके बाद 23 जून से टी-20 सीरीज की शुरूआत होगा। इसके बाद 29 जून से वनडे सीरीज की शुरूआत होगा। 

इंग्लैंड दौरे के लिए श्रीलंका टीम इस प्रकार है

कुसल परेरा (कप्तान), कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणथिलका, अविष्का फर्नांडो, पथुम निसानका, निरोशन डिकवेला, धनंजया डी सिल्वा, ओशादा फर्नांडो, चरित असलंका, दसुन शनाका, वनिन्दु हसरंगा, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, धनंजय लक्ष्मण, ईशान जयरत्ने, दुष्मंथा चमीरा, इसुरु उदाना, असिथा फर्नांडो, नुवान प्रदीप, बिनुरा फर्नांडो, शिरन फर्नांडो, लक्षन संदाकन, अकिला धनंजय, प्रवीण जयविक्रमा

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now