Advertisement
Advertisement

SL vs AUS: शेन वॉर्न को समर्पित होगा श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच

Sri Lanka vs Australia Test: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच गाले में दो टेस्ट मैचों की खेली जाने वाली सीरीज ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) को समर्पित की जाएगी। वॉर्न का मार्च में एक संदिग्ध दिल...

IANS News
By IANS News June 12, 2022 • 18:01 PM
SL vs AUS: शेन वॉर्न को समर्पित होगा श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच
SL vs AUS: शेन वॉर्न को समर्पित होगा श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच (Image Source: IANS)
Advertisement

Sri Lanka vs Australia Test: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच गाले में दो टेस्ट मैचों की खेली जाने वाली सीरीज ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) को समर्पित की जाएगी। वॉर्न का मार्च में एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से थाइलैंड में निधन हो गया था। श्रीलंका क्रिकेट (Sri Lanka Cricket) ने देश के पर्यटन और खेल मंत्रालय के साथ शुरुआती टेस्ट के लिए वॉर्न के परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया है और रविवार को डेलीमिरर डॉट एलके की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस पर उन्होंने अपनी सहमति दे दी है।

दोनों टेस्ट गाले में खेले जाएंगे, जो 29 जून से 3 जुलाई और 8-12 जुलाई के बीच आयोजित होगा। श्रीलंका के पर्यटन मंत्री हरिन फर्नाडो ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ ने पुष्टि की है कि शेन वॉर्न के परिवार के सदस्य मैच में भाग लेंगे।

Trending


ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीत ली है और पांच मैचों की एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सीरीज 14 जून से पल्लेकेले में शुरू होगी।

ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज से पहले कई मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है, मिशेल मार्श चोट के कारण कम से कम एक-दो मैचों में बाहर रहेंगे। वहीं, तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी उंगली की चोट के कारण मैच से बाहर रहेंगे।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement