X close
X close
Indibet

SL vs BAN: बांग्लादेश की हार नहीं झेल पाया छोटा बच्चा, मां ने पोछे बहते आंसू

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 के ग्रुप बी के मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्ला टाइगर को 2 विकेट से हराकर सुपर-4 में जगह बना ली है। बांग्लादेश के फैन को रोते देखा गया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 02, 2022 • 00:03 AM

Sri Lanka vs Bangladesh: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच एशिया कप के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में से एक खेला गया। मैदान पर खिलाड़ियों के अलावा फैंस के इमोशन भी बाल्टी भर-भरकर छलके। आखिरी ओवर तक चले इस सांसे रोक देने वाले मुकाबले में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 2 विकेट से हराया और एशिया कप 2022 के सुपर-4 में जगह बना ली। मैच खत्म होने के बाद मैदान पर ऐसे क्षण देखने को मिले जो इस मैच की पूरी कहानी सीधे शब्दों में बयां करती है। बांग्लादेश का मासूम फैन छोटा सा बच्चा अपने आंसू नहीं रोक पाया और बांग्ला टाइगर की हार के बाद रोने लगा।

ये दृश्य काफी भाव-विभोर कर देने वाला था। नन्हे बच्चे की मां को उसके आंसू पोछते हुए देखा गया। वहीं बच्चे की आंखों से टप-टप करके आंसू बहते ही जा रहे थे। ये इस मैच के नतीजे के बाद एक सीन था जहां एक तरफ एक बच्चा रो रहा था वहीं दूसरी तरफ एक और बच्चा था जो श्रीलंका की जीत के बाद खुशी के मारे चीख-चीखकर सेलिब्रेट करता हुआ नजर आया।

Trending


ये मैच दोनों टीमों के फैंस के लिए काफी ज्यादा अहम था। दोनों देशों के बीच मैदान पर चपटपी लड़ाई जिसका जन्म बांग्लादेश के नागिन डांस की वजह से हुआ था इस मैच को और ज्यादा रोचक बनाने का काम किया। श्रीलंका टीम को इस जीत के बाद फैंस का अभिवादन करते हुए विक्ट्री लैप करते हुए देखा गया।

वहीं अगर इस पूरे मैच की बात करें तो श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। बांग्लादेश की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और एक पल के लिए लगा कि बांग्लादेश इस मुकाबले को जीत जाएगी।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो एशिया कप 2022 में बन सकते हैं मैन ऑफ द टूर्नामेंट

श्रीलंका की ओर से कुसल मेंडिस ने 37 गेंद में 60 और कप्तान दासुन शनाका 33 गेंद में 45 रन बनाए वहीं इन दोनों के बीच हुई साझेदारी ने लंकाई टीम को मैच में वापस ला दिया था। श्रीलंका की टीम ने 19.2 ओवर में 184 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। अफगानिस्तान के बाद श्रीलंका ग्रुप बी से सुपर-4 में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now