X close
X close
Indibet

4 खिलाड़ी जो एशिया कप 2022 में बन सकते हैं मैन ऑफ द टूर्नामेंट

एशिया कप 2022 का खिताब जीतने के लिए 6 टीमें जमकर दम लगा रही हैं। इस आर्टिकल में शामिल है 4 ऐसे क्रिकेटर का नाम जो इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बन सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 31, 2022 • 13:46 PM

भारत और पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार लग रही हैं। वहीं अफगानिस्तान टीम के उदय ने सभी टीमों को चौंकाया है। इस आर्टिकल में उन 4 क्रिकेटर्स का जिक्र है जो एशिया कप 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के दमपर मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत सकते हैं।

भुवनेश्वर कुमार: चोट से वापसी के बाद से जब से भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया में वापसी की है तबसे उनका जलवा पहले की ही तरह बरकरार है। पाकिस्तान के खिलाफ भी भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट झटके थे। भुवनेश्वर कुमार जिस फॉर्म में उसको देखते हुए इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि एशिया कप 2022 में मैन ऑफ द टूर्नामेंट भुवनेश्वर कुमार ही हों।

Trending


मोहम्मद रिजवान: पाकिस्तान के विकेकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान इस एशिया कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। मोहम्मद रिजवान ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में 43 रनों की पारी खेली थी। अगर पाकिस्तान की टीम एशिया कप जीतती है तो इस बात की संभावना है कि मोहम्मद रिजवान मैन ऑफ द टूर्नामेंट हों।

हार्दिक पांड्या: हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ मैन ऑफ द मैच थे। हार्दिक गेंद और बल्ले दोनों से कारगर साबित हो रहे हैं। ऐसे में अगर अपकमिंग मैचों में हार्दिक को ज्यादा से ज्यादा बैटिंग और बॉलिंग करने का मौका मिलता है तो फिर वो मैन ऑफ द टूर्नामेंट बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

राशिद खान: अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर एशिया कप के सुपर-4 चरण में प्रवेश कर चुकी है। अफगानिस्तान शानदार क्रिकेट खेल रही है। ऐसे में अगर वो एशिया कप का फाइनल खेलती है या फिर एशिया कप जीतती है तो फिर राशिद खान वो खिलाड़ी हैं जो मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now