X close
X close
Indibet

4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

इन 4 में से कोई एक खिलाड़ी एशिया कप 2022 और टी-20 विश्वकप में केएल राहुल को रिप्लेस कर सकता है। केएल राहुल ने लंबे टाइम बाद टीम इंडिया में वापसी की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 30, 2022 • 13:45 PM

केएल राहुल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ एशिया कप 2022 में ओपनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। केएल राहुल बिल्कुल भी लय में नहीं दिख रहे हैं। ऐसे में केएल राहुल की जगह इन 4 में से किसी एक खिलाड़ी को टीम इंडिया बतौर ओपनर ट्राय कर सकती है।

ऋषभ पंत: दिनेश कार्तिक के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के कारण ऋषभ पंत का टीम में जगह बना पाना मुश्किल है। ऋषभ पंत को इससे पहले बतौर ओपनर ट्राय किया जा चुका है। ऋषभ पंत जबरदस्त फॉर्म में भी हैं और पावरप्ले के दौरान वो केएल राहुल से कहीं ज्यादा विस्फोटक साबित हो सकते हैं। ऋषभ पंत का टी-20 में स्ट्राइक रेट 126.5 का है।

Trending


दीपक हुड्डा: आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मैच में दीपक हुड्डा के बल्ले से शानदार शतक निकला था। दीपक हुड्डा बड़े शॉट खेलने की काबिलियत रखते हैं। ऐसे में अगर रोहित शर्मा अपने साथ उन्हें ओपनिंग का मौका देते हैं तो फिर दीपक हुड्डा टीम इंडिया के लिए काफी प्रभावी हो सकते हैं। दीपक हुड्डा का टी-20 इंटरनेशनल में स्ट्राइक रेट 161.18 का है।

विराट कोहली: रोहित शर्मा के साथ अगर विराट कोहली ओपनिंग करने का फैसला करते हैं तो टीम इंडिया की ज्यादा मुश्किलें खत्म हो सकती हैं। ऐसे में नंबर 3 पर सूर्यकुमार यादव को खिलाया जा सकता है वहीं नंबर 4 पर ऋषभ पंत टीम में शामिल हो सकते हैं। विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं।

यह भी पढ़ें: 4 क्रिकेटर जिनकी कमी कभी नहीं पूरी हो सकती, कोई नहीं कर सकता रिप्लेस

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

ईशान किशन: युवा खिलाड़ी ईशान किशन को केएल राहुल की जगह बतौर ओपनर मौका मिलना टीम के हित में हो सकता है। ईशान किशन आक्रामक बल्लेबाज होने के साथ ही लेफ्ट हेंडर हैं। ओपनिंग में उनकी और रोहित की राइट-लेफ्ट की जोड़ी विपक्षी टीम को काफी परेशान कर सकती है। ईशान किशन का टी-20 में स्ट्राइक रेट 131.16 का है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now