X close
X close

दिल्ली टेस्ट मैच में प्रदूषण का कहर, श्रीलंकाई खिलाड़ी घबराए और मैच आगे ना खेलने के लिए करने लगे बहाने

by Saurabh Sharma Dec 03, 2017 • 13:05 PM

2 दिसंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कमाल कर दिया है और अपने टेस्ट करियर का छठा दोहरा शतक जमाकर इतिहास रच दिया। लाइव स्कोर

एक तरफ जहां विराट कोहली ने विराट पारी खेलकर श्रीलंकाई गेंदबाजों की नाक में दम कर दी। लेकिन दूसरे दिन फिरोजशाह कोटला मैदान में 122वें ओवर के दौरान मैच को प्रदूषण के कारण काफी देर तक मैच के रोक दिया गया।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अंपायर से शिकायत करी कि वो इस प्रदूषण वाले माहौल में नहीं खेल पाएगें क्योंकि श्रीलंकाई प्लेयर्स के स्वार्थ पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। फिरोजशाह कोटला  पर ऐसा नजारा देख हर कोई हैरान था क्योंकि बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली और अश्विन के ऊपर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा था। 

श्रीलंका के तेज गेंदबाज गमगे का इस माहौल का बुरा प्रभाव पड़ा है, वो अपनी गेंदबाजी के दौरान कई बार उल्टियां करते हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने अपने कप्तान से शिकायत करी है कि वो इस माहौल में गेंदबाजी नहीं कर सकते।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

मैच रैफरी ने इस माहौल में वहां मौजूद डॉक्टर से इस वातावरण के बारे में बातें की जिसके बाद काफी देर के बहस के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी मैच खेलने को तैयार हुए। आपको बता दें जैसे ही मैच दुबारा शुरू हुआ वैसे ही अश्विन स्लिप में कैच थमा बैठे।