X close
X close
Indibet

जयवर्धने ने किया रोनाल्डो को ट्रोल, कोका कोला की AD करते हुए शेयर की पुरानी फोटो

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 18, 2021 • 13:42 PM View: 1419

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका-कोला की बोतलों को हटाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यूरो 2020 के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए, पुर्तगाल के इस स्टार ने टेबल पर मौजूद लोकप्रिय कोल्डड्रिंक ब्रांड की दो बोतलें हटा दी थी। कोका कोला की बोतलें हटाकर रोनाल्डो ने एक पानी की बोतल उठाई और सभी को पानी पीने की सलाह दी।

इस छोटी सी घटना के चलते कोका-कोला को अरबों का नुकसान झेलना पड़ गया और देखते ही देखते उनके शेयरों में तेजी से गिरावट देखने को मिली। रोनाल्डो के हावभाव को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस हैरान थे। लेकिन इस घटना के बाद एक ट्विटर यूजर ने 15 जून को श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटरों महेला जयवर्धने और कुमार संगकारा को ट्रोल करने की कोशिश की जिसके बाद महेला भी उस यूजर को जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

Trending


उस यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा, “वास्तव में आप पर हमें गर्व है क्रिस्टियानो !!! हमारे पास कुमार संगाकारा और महेला जयवर्धने जैसी मशहूर हस्तियां हैं जो इस कोल्डड्रिंक ब्रांड को बढ़ावा देते हैं।" इस यूज़र को संगकारा ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन जयवर्धने ने प्रतिक्रिया देने में ज़रा सी भी देर नहीं लगाई। इस यूजर को करारा जवाब देने के साथ-साथ जयवर्धने ने रोनाल्डो पर भी निशाना साधने की कोशिश की। 

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कोका-कोला का समर्थन करते हुए रोनाल्डो की एक पुरानी तस्वीर साझा की। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए महेला ने लिखा, "उफ़!!! आपने फिर से कर दिखाया!! अगली बार आपको पैराशूट के बिना स्काई डाइव करना चाहिए।”

Oops!!! You did it again!! should do the sky dive with out the parachute next time https://t.co/PGpMJ7irjd pic.twitter.com/1E6ec56qiS

— Mahela Jayawardena (@MahelaJay) June 18, 2021

जयवर्द्धने के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं जबकि कुछ उनकी जमकर आलोचना भी करते हुए नजर आ रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo