X close
X close
Indibet

जब मैदान पर दिखी 'मॉनिटर छिपकली', आईसीसी ने कहा- 'श्रीलंका ने एक अतिरिक्त फील्डर का इस्तेमाल किया'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 25, 2021 • 12:57 PM View: 485

क्रिकेट मैच के दौरान हमने जानवरों और पक्षियों को मैदान पर घूमते हुए कई बार देखा है। ऑस्ट्रेलिया में भी, हम अक्सर मैच के दौरान मैदान पर पक्षियों को देखते हैं। एक बार केपटाउन में आईपीएल 2009 के मैच के दौरान एक कुत्ता मैदान में इधर-उधर भटकता हुआ देखा गया था और रविवार को गाले में श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के दौरान भी कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिला।

ये घटना तब हुई जब श्रीलंका के गेंदबाज़ पहली पारी में इंग्लैंड को ऑलआउट करने की कोशिश कर रहे थे। तभी मैच के दौरान कैमरामैन ने एक घूमते हुए एक छिपकली (Lizard) को बाउंड्री लाइन के पास अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भी इस जीव की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर अपलोड किया है। 

Trending


ICC ने इस घटना पर मज़ाकिया अंदाज में रविवार रात को ट्वीट अपलोड किया। इस ट्वीट में आईसीसी ने लिखा कि कैसे श्रीलंका ने एक अतिरिक्त खिलाड़ी को मैदान पर उतारा और अंग्रेजी टीम इस पर शिकायत करने जा रही है। 

आईसीसी के ट्वीट के कैप्शन में लिखा था, “आईसीसी उन रिपोर्टों की समीक्षा कर रहा है, जिसमें श्रीलंका ने आज गाले में इंग्लैंड के खिलाफ एक अतिरिक्त क्षेत्ररक्षक का इस्तेमाल किया। स्थिति पर ‘निगरानी' रखी जा रही है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now