X close
X close
Indibet

एशेज सीरीज के लिए टी-20 वर्ल्ड कप को कुर्बान कर सकते है स्टीव स्मिथ, टेस्ट कप्तान टिम पेन देंगे फैसले का साथ

IANS News
By IANS News
July 06, 2021 • 15:59 PM View: 1011

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने कहा है कि अगर स्टीव स्मिथ दिसंबर में शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए फिट रहने के लिए आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर होना चाहते हैं तो वह स्मिथ के फैसले के साथ जाना चाहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष बल्लेबाज स्मिथ को बाएं कोहनी की चोट के कारण वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के साथ होने वाली मौजूदा सफेद गेंद की सीरीजो हटना पड़ा। लेकिन उनके 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक चलने वाले टी20 विश्व कप के लिए समय पर ठीक होने की उम्मीद है। .

Trending


हालांकि, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा है कि अगर उन्हें 8 दिसंबर से शुरू होने वाली एशेज के लिए फिट रहने में मदद मिल सकती है तो वह संयुक्त अरब अमीरात मेंहोने वाले टी20 विश्व कप में अपनी भागीदारी का त्याग करने को तैयार हैं।

पेन ने सोमवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "मेरे लिए जो महत्वपूर्ण है वह यह है कि वह टीम में चुने जाने के लिए फिट हैं, चाहे वह टी20 विश्व कप हो या एशेज। जाहिर है, एक स्वार्थी दृष्टिकोण से, मैं चाहूंगा कि वह (एशेज के लिए) 100 प्रतिशत फिट हो।"

स्मिथ ने हाल ही में कहा था कि वह कोहनी की समस्या के कारण यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर होने के विकल्प पर विचार कर रहे हैं, जिसकी शुरूआत पिछली गर्मियों में अपनी ग्रिप बदलने के बाद हुई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo