X close
X close
Indibet

ENG vs AUS: निर्णायक वनडे से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी,प्लेइंग XI में होगी इस खिलाड़ी की वापसी 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 15, 2020 • 22:08 PM View: 3092

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई है कि अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में प्लेइंग इलेवन में लौटेंगे। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के हाथों 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा था क्योंकि कंगारूओं ने तीन रनों के भीतर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, पहले वनडे मैच से पहले नेट पर अभ्यास के दौरान स्टाफ सदस्य की एक थ्रो स्मिथ के सिर पर लग गई थी। बाद में स्मिथ का कनकशन टेस्ट किया गया था, जिसके कारण वह शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

Trending


लैंगर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि स्मिथ तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि स्मिथ मैच से पहले अभ्यास के लिए नेट पर लौटेंगे।

लैंगर ने कहा, " हम कनकशन के सारे प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह कल खेलेंगे।"

उन्होंने कहा, " लेकिन अगर वह फिर से नहीं खेलते हैं तो हम उन्हें अपने सभी खिलाड़ियों की तरह रखेंगे।"

स्मिथ को पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लॉडर्स पर भी जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी तथा अगले मैच में नहीं खेल पाए थे। 
 


 
Article