X close
X close
Indibet

VIDEO : 'Bazz-Ball' के नाम पर नहीं रुकी स्मिथ की हंसी, कहा- 'देखते हैं कब तक चलेगा बैज़बॉल'

इंग्लैंड की बैज़बॉल रणनीति को लेकर ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलकर बात की है।

By Shubham Yadav July 07, 2022 • 16:03 PM

इस समय पूरी दुनिया में इंग्लैंड की 'बैजबॉल' रणनीति चर्चा का विषय बनी हुई है। पहले न्यूज़ीलैंड और फिर भारत के खिलाफ जिस तरह से इंग्लैंड की टीम ने एक के बाद एक बड़े रन चेज़ किए। उसने बाकी टीमों को भी डरा दिया है कि इंग्लैंड के सामने आप कितना ही बड़ा स्कोर बना दीजिए लेकिन वो उसे चेज़ कर देंगे। बैज़बॉल रणनीति को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने भी अपना पहला रिएक्शन दिया है।

स्मिथ इस समय ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं और दूसरे टेस्ट मैच से पहले जब स्मिथ से बैज़बॉल को लेकर रिएक्शन मांगा गया तो उनकी हंसी छूट गई। स्मिथ बैजबॉल का नाम सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे और उन्होंने ये भी कहा कि उनकी टीम बैजबॉल को लेकर काफी जोक करती है।

Trending


गाले में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले स्मिथ ने कहा, "ये रोमांचक रहा है, मैं सिर्फ ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि ये कितने समय तक टिका रहता है। यदि आप एक ऐसे विकेट पर आते हैं जिस पर कुछ घास है और जोश हेज़लवुड, कमिंस और स्टार्क आपके सामने बॉलिंग कर रहे हैं, तो क्या ये ऐसा ही चलेगा या नहीं? हम देखेंगे कि क्या होता है।”

स्मिथ ने एशेज 2021/22 का जिक्र करते हुए काफी भरोसे से ये बयान दिया और उनके बयान से साफ था कि ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड की हर चुनौती के लिए तैयार है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दिसंबर-जनवरी में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 4-0 से हरा दिया था। हालांकि, जब से स्टोक्स-मैकुलम एरा की शुरुआत हुई है, तभी से ये इंग्लैंड की टीम अलग नजर आ रही है और बैज़बॉल की रणनीति काफी सफल नजर आ रही है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now