X close
X close

ENG vs AUS: स्टीव स्मिथ के सिर पर लगी चोट पर आई अपडेट,जानें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा वनडे खेलेंगे या नहीं

By Saurabh Sharma
Sep 12, 2020 • 22:04 PM

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने दूसरी बार कनकशन टेस्ट पास कर ली है और अब वह रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में होने वाले दूसरे वनडे मैच में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। स्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को खेले गए पहले वनडे मैच में अपने अपने स्टार बल्लेबाज स्मिथ के बिना ही मैच खेलने उतरी थी, क्योंकि मैच से पहले नेट पर अभ्यास के दौरान स्टाफ सदस्य की एक थ्रो स्मिथ के सिर पर लग गई थी।

स्मिथ को गुरुवार को उस समय सिर पर गेंद लग गई थी जब कोचिंग स्टाफ का एक सदस्य नेट पर गेंद फेंक रहा था। बाद में स्मिथ का कनकशन टेस्ट किया गया था।

Also Read: आलोचना के बजाय बाबर को प्रेरित करना चाहिए : कामरान अकमल

31 साल के स्मिथ शुरुआती जांच में पास हो गए थे, लेकिन टेस्ट के बाद भी कुछ चीजें रह गई थीं, जोकि शनिवार को स्पष्ट हो गई है और अब वह दूसरे वनडे मैच में वापसी के लिए तैयार हैं।

स्मिथ को पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लॉडर्स पर भी जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वह दूसरी पारी तथा अगले मैच में नहीं खेल पाए थे।

ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे 19 रनों से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है और अब मेहमान टीम के पास सीरीज में अजेय बढ़त लेने का मौका है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम इससे पहले इंग्लैंड से पिछली दो सीरीज 0-5 और 1-4 से हार चुकी है।