X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ को फिर से कप्तान बनाए जाने की बात कर रहा है यह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 12, 2019 • 17:07 PM View: 817

सिडनी, 12 सितम्बर | आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि मौजूदा एशेज सीरीज में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ एक बार फिर आस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। स्मिथ एशेज में एक साल के प्रतिबंध को काटने के बाद आए हैं जो उन पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के कारण लगा था। वापसी में स्मिथ इतने गजब के फॉर्म में है कि वह एशेज में अभी तक 671 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में पहले स्थान पर हैं।

स्मिथ पर जब एक साल का प्रतिबंध लगाया गया था तब टेलर बोर्ड में थे। स्मिथ पर एक साल का प्रतिबंध है जबकि एक कप्तान के तौर पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उन्हें दो साल का प्रतिबंध सौंपा है। जिसका मतलब है कि मैदान पर लौटने के बाद भी स्मिथ एक साल तक कप्तानी नहीं कर सकते।

Trending


टेलर ने आस्ट्रेलियाई अखबार सिडनी मॉर्निग हेराल्ड में अपने कॉलम में लिखा है, "मुझे विश्वास है कि स्मिथ एक बार फिर आस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे। स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को जिस बोर्ड ने सजा सुनाई थी मैं इस उस बोर्ड का हिस्सा था। मुझे इस बात को लेकर कोई संदेह नहीं है कि वह दोबारा जब कप्तानी करेंगे तब और बेहतर कप्तान होंगे जिसका कारण उनको मिली सीख है।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह बात मायने नहीं रखती कि स्मिथ एक अप्रैल को एक बार फिर कप्तानी करेंगे। यह इतनी जल्दी नहीं होगा।"

टेलर ने कहा, "मुझे लगता है कि जब पेन एक टेस्ट कप्तान के तौर पर अपने करियर का अंत करेंगे, चाहे यह छह महीने में हो, दो साल में या तीन साल, तब स्मिथ कप्तानी के लिए दावेदार होंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo