X close
X close
Indibet

अमेरिका के बल्लेबाज ने T20I में तूफानी शतक ठोककर मचाया धमाल, 17 गेंदों में बना दिए 78 रन

अमेरिका क्रिकेट टीम (USA Cricket Team) के ओपनिंग बल्लेबाज स्टीवन टेलर (Steven Taylor) ने  सोमवार (11 जुलाई) को बुलावायो में जर्सी के खिलाफ खेले गए आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर बी 2022 के मुकाबले में तूफानी...

By Saurabh Sharma July 12, 2022 • 13:41 PM

अमेरिका क्रिकेट टीम (USA Cricket Team) के ओपनिंग बल्लेबाज स्टीवन टेलर (Steven Taylor) ने  सोमवार (11 जुलाई) को बुलावायो में जर्सी के खिलाफ खेले गए आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर बी 2022 के मुकाबले में तूफानी शतक जड़ दिया। वह अमेरिका ने लिए टी-20 इंटरनेशनल में शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

इससे पहले भी अमेरिका के लिए इस फॉर्मेट में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड टेलर के नाम ही था। 

Trending


28 वर्षीय टेलर ने 55 गेंदों में 12 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 101 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 17 गेंदों में 78 रन सिर्फ चौकों-छक्कों से बनाए। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जर्सी की टीम ने असा ट्राइब (Asa Tribe) की नाबाद 73 रनों की पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। इसके जवाब में अमेरिका ने 9 गेंद बाकी रहते हुए 2 विकेट गंवाकर ही जीत हासिल कर ली। टेलर के अलावा एरॉन जोन्स ने 38 रनों की पारी खेली। 

बता दें कि जमैका में जन्मे टेलर अमेरिका के कप्तान भी रह चुके हैं। लेकिन वेस्टइंडीज के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने की चाहत के चलते बोर्ड ने उन्हें कप्तान पद से हटा दिया गया था। टेलर कैरेबियन प्रीमियर लीग औऱ पाकिस्तान सुपर लीग जैसे टी-20 लीग में भी खेल चुके हैं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now