X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बेन स्टोक्स के फैन हुए पूर्व कप्तान माइकल वॉन,बोले कुछ ऐसा नहीं, जो तुम नहीं कर सकते 

By Saurabh Sharma Jul 18, 2020 • 16:22 PM

लंदन, 18 जुलाई| पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन शतकीय पारी खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की तारीफ करते हुए कहा है कि हरफनमौला खिलाड़ी ने जो किया है, वह कोई और नहीं कर सकता। स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मैनेचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर अपने करियर का दसवां टेस्ट शतक लगाया। उन्होंने 356 गेंदों में 176 रन बनाए। उन्होंने साथ ही डॉम सिब्ले के साथ 260 रन की साझेदारी करके इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

वॉन ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "इंग्लैंड का सबसे अच्छा खिलाड़ी, इंग्लैंड का सबसे अच्छा क्षेत्ररक्षक और इस समय इंग्लैंड के सबसे प्रभावी गेंदबाज ने एक बार फिर इंग्लैंड के लिए अपना बेहतरीन दिया। कुछ ऐसा नहीं हो तो तुम नहीं कर सकते।"

अपनी इस शतकीय पारी के साथ ही स्टोक्स विश्व के पांचवें आलराउंडर बन गए हैं, जिन्होंने 10 या उससे ज्यादा शतक बनाए हैं और 150 या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं।

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 9 विकेट के नुकसान पर 469 रन बनाकर घोषित की। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने दिन का खेल खत्म होने पर एक विकेट पर 32 रन बना लिए हैं।

क्रैग ब्रैथवेट और अल्जारी जोसेफ क्रमश : छह और 14 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी के आधार पर अभी भी इंग्लैंड से 437 रन से पीछे है।