Advertisement
Advertisement

सुदर्शन और शाहरुख़ के अर्धशतकों से गुजरात के 200/3

IPL Match Between Royal Challengers: अहमदाबाद,28 अप्रैल (आईएएनएस) साई सुदर्शन (नाबाद 84 ) और शाहरुख़ खान (58) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच तीसरे विकेट के लिए 86 रन की बेहतरीन साझेदारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

IANS News
By IANS News April 28, 2024 • 18:08 PM
Ahmedabad : IPL Match Between Royal Challengers Bengaluru and Gujarat Titans
Ahmedabad : IPL Match Between Royal Challengers Bengaluru and Gujarat Titans (Image Source: IANS)
Advertisement
IPL Match Between Royal Challengers:

अहमदाबाद,28 अप्रैल (आईएएनएस) साई सुदर्शन (नाबाद 84 ) और शाहरुख़ खान (58) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच तीसरे विकेट के लिए 86 रन की बेहतरीन साझेदारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में रविवार को 20 ओवर में तीन विकेट पर 200 रन का सम्मानजनक स्कोर बना लिया।

बेंगलुरु के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी। दो शुरुआती झटके देने के बाद गुजरात की पारी सुस्त पड़ गई थी। हालांकि बीच में शाहरुख और सुदर्शन ने मिलकर गुजरात की गति बढ़ा दी। शाहरुख के आउट होने के बाद मिलर आए और उन्होंने सुदर्शन के साथ मिलकर गुजरात की पारी को 200 के आंकड़े तक पहुंचाया। पिच धीमी है इसलिए गुजरात के खेमे में राशिद, नूर और साई किशोर की तिकड़ी को देखते हुए आरसीबी के लिए यह लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा।

Trending


रिद्धिमान साहा के पांच और कप्तान शुभमन गिल के 16 रन बनाकर 45 रन तक पवेलियन लौट जाने के बाद सुदर्शन और शाहरुख़ ने बढ़िया साझेदारी की। सुदर्शन ने 49 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के लगाए जबकि शाहरुख़ ने 30 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्के लगाए।

शाहरुख़ के आउट होने के बाद सुदर्शन का साथ देने उतरे डेविड मिलर ने 19 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाकर गुजरात को 200 तक पहुंचाया। मिलर ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का लगाया।


Cricket Scorecard

Advertisement