Advertisement
Advertisement
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स की मेग लैनिंग ने कहा, 'हमारा टॉप-6 सबसे बेस्ट'

WPL Match: ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला कप्तान मेग लैनिंग ने बेशक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनका बल्ला खामोश नहीं हुआ है। भारत में खेले जा रहे महिला प्रीमियर लीग में मेग लैनिंग दिल्ली कैपिटल्स टीम की

IANS News
By IANS News March 04, 2024 • 14:26 PM
Bengaluru : WPL Match between Delhi Capitals and Gujarat Giants
Bengaluru : WPL Match between Delhi Capitals and Gujarat Giants (Image Source: IANS)
Advertisement
WPL Match: ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला कप्तान मेग लैनिंग ने बेशक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनका बल्ला खामोश नहीं हुआ है। भारत में खेले जा रहे महिला प्रीमियर लीग में मेग लैनिंग दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी कर रही हैं, जहां वो बल्ले और अपनी कप्तानी दोनों से धूम मचा रही हैं।

रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात जायंट्स पर 25 रनों की जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में टॉप पर पहुंच चुकी है।

इस जीत के बाद कप्तान मेग लैनिंग ने कहा कि उनके सहित सभी शीर्ष छह बल्लेबाज अपनी-अपनी ताकत के अनुसार खेलते हैं।

Trending


मेग लैनिंग दोनों टीमों के बल्लेबाजों में से एकमात्र खिलाड़ी थीं, जिन्होंने पचास के आंकड़े को पार किया।

मैच के बाद मेग ने कहा, "हमने वास्तव में जो कुछ भी कहा है, वह अपनी ताकत के अनुसार खेलना है। हमारे सभी शीर्ष छह की अपनी-अपनी ताकतें हैं। जब तक खिलाड़ी अपना बेस्ट दे रहे हैं, हम उनका समर्थन करेंगे।

हम यहां स्वतंत्रता के साथ खेलना चाहते हैं, खासकर यहां की परिस्थितियां को ध्यान में रखकर। विकेट काफी सपाट और आउटफील्ड तेज है। हम अपनी शैली में खेलकर अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है कि हम ऐसा करना जारी रखेंगे।''

मेग ने 41 गेंदों में 55 रन बनाए और उन्हें लगा कि यह एक ऐसी पारी थी जिसके लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी। साथ ही उन्होंने गुजरात के गेंदबाजों की भी सराहना की।


Cricket Scorecard

Advertisement